अपडेट /खुद का चैनल लॉन्च कर सकते हैं सलमान, शाइनी की कंट्रोवर्शियल लाइफ पर बनेगी फिल्म

0
0

  • CN24NEWS-19/03/2019
  • बॉलीवुड डेस्क. सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। वो जल्दी अपना टीवी चैनल लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। वैसे, उनका प्रोडक्शन हाउस एसके टीवी कपिल शर्मा शो प्रोड्यूस कर रहा है। इसके अलावा उन्होंने और भी टीवी शोज का प्रोडक्शन करना शुरू कर दिया है। ऐसी भी खबरें हैं कि वो ‘नच बलिए 9’ को भी प्रोड्यूस करने वाले हैं। अगर उन्हें लाइसेंस मिल जाता है तो वो ‘कपिल शर्मा शो’ को अपने टीवी चैनल पर शिफ्ट कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शायद सलमान इंडस्ट्री के ऐसे पहले एक्टर होंगे जो अपना चैनल लॉन्च करेंगे। टीवी चैनल के लिए उनकी टीम कंटेंट को लेकर तैयारी करने में जुटी है। अभी चैनल को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन सलमान जल्दी ही इसका अनाउंसमेंट करेंगे।
  • कुमार मंगत कर रहे शाइनी की बायोपिक बनाने की तैयारी

    ‘गैंगस्टर’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी फिल्मों में नजर आए एक्टर शाइनी आहूजा काफी वक्त से परदे से दूर हैं। अब सुनने में आया है कि उनकी लाइफ पर फिल्म बनने जा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कुमार मंगत शाइनी की बायोपिक बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, जब निर्माता से इस बारे में बात की तो उन्होंने इस पर बात करने से इंकार कर दिया। बता दें, शाइनी साल 2009 में नौकरानी के साथ रेप मामले में काफी सुर्खियों में रहे थे। इस मामले में उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी और इसके बाद कई मेकर्स ने उनसे किनारा करना शुरू कर दिया था। इसके बाद उनका एक्टिंग कॅरियर होल्ड पर चला गया और लंबे ब्रेक के बाद वो ‘वेलकम बैक’ में दिखाई दिए थे।

    फिल्मी दुनिया की हलचल

    1. 16 साल बाद बनेगा फिल्म ‘इश्क-विश्क’ का सीक्वल

      साल 2003 में रिलीज हुई शाहिद कपूर की डेब्यू फिल्म ‘इश्क-विश्क’ का सीक्वल बनने जा रहा है। प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने इस सीक्वल की कंफर्मेशन देते हुए बताया,‘हां हम इसके सीक्वल पर काम कर रहे हैं। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है और यह भी मूल फिल्म की तरह एक टीनएज लव स्टोरी होगी। अगले कुछ महीनों में हम स्क्रिप्ट लॉक कर देंगे और उसके बाद डायरेक्टर और कास्ट की सर्चिंग शुरू हो जाएगी।’ इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में कॉलेज स्टूडेंट्स की कहानी दिखाई गई थी जिसे उस दौर के सभी वर्ग के लोगों ने खूब पसंद किया था। इसे केन घोष ने डायरेक्ट किया था।

    2. महेश बाबू के अपोजिट काम कर सकती हैं सोनाक्षी

      सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही एक और साउथ इंडियन फिल्म में नजर आ सकती हैं। उन्हें साउथ की एक फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट अप्रोच किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, ‘महेश बाबू और निर्देशक अनिल रविपुड़ी लंबे समय से अपनी अगली फिल्म के लिए एक लीड फीमेल की तलाश कर रहे हैं। यदि सोनाक्षी यह रोल एक्सेप्ट करती हैं तो जल्द ही इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट होगी।

    3. 25 किलो का कवच पहन शूटिंग कर रहे संजय

      संजय दत्त इन दिनों जयपुर में वॉर ड्रामा ‘पानीपत’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में वो अहमद शाह दुर्रानी के किरदार में होंगे। इस किरदार के लिए उन्हें ना सिर्फ बॉडी मेंटेन करनी पड़ रही है बल्कि वो भारी भरकम कवच को भी कैरी करने की आर्ट सीख रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय इस फिल्म में अब तक का सबसे भारी कवच पहने नजर आएंगे। वो इन दिनों करीबन 25 किलो के कवच को पहनकर शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वो युद्ध में पहना जाने वाला ट्रेडिशनल मुकुट भी पहने नजर आएंगे। इन सभी चीजों को संजय की पर्सनेलिटी के हिसाब से ही बनाया गया है। पानीपत में अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी अहम किरदार में नजर आएंगे। यह इस साल नवंबर में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here