कर्नाटक में राहुल गांधी ने रैली से पहले मनोहर पर्रिकर के लिए रखा मौन

0
0

* CN24NEWS-  कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंच पर मौजूद नेताओं के साथ मनोहर पर्रिकर को याद किया. वहां उन्होंने रैली को संबोधित करने से पहले गोवा सीएम के लिए दो मिनट का मौन रखा. मौन रखकर कांग्रेस अध्यक्ष ने बड़ा संदेश देने की कोशिश की है.

लोकसभा चुनाव के लिए मिशन साउथ को फतह करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार दक्षिण भारत के राज्यों का दौरा कर रहे हैं. इस कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष सोमवार को हैदराबाद-कर्नाटक क्षेत्र के लिए आज कलबुर्गी में चुनाव रैली को संबोधित करने पहुंचे थे. रैली को संबोधित करने से पहले राहुल गांधी ने बीजेपी नेता और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के लिए दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रर्थाना की.

बता दें कि मनोहर पर्रिकर का 63 साल की उम्र में रविवार को निधन हो गया है. वो पिछले एक साल कैंसर से जूझ रहे थे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंच पर मौजूद नेताओं के साथ मनोहर पर्रिकर को याद किया. वहां उन्होंने रैली को संबोधित करने से पहले गोवा सीएम के लिए दो मिनट का मौन रखा. मौन रखकर कांग्रेस अध्यक्ष ने बड़ा संदेश देने की कोशिश की है.

कलबुर्गी लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में 23 अप्रैल को मतदान होगा और इस सीट से लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खड़गे के संसदीय सीट से कर्नाटक में चुनावी अभियान की शुरुआत की है.

इस दौरान वे गुलबर्गा में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार को निशाने पर लिया. इसके साथ उन्होंने कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार की उपलब्धियों का जिक्र किया. राहुल कर्नाटक दौरे पर बेंगलुरु में उद्यमियों के साथ संवाद भी करेंगे.

बता दें कि मनोहर पर्रिकर के बीमारी के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गोवा जाकर उनसे मुलाकात भी की थी. राहुल गांधी ने रविवार को ट्वीट करके कहा था ‘गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन की सूचना से मैं बहुत दुखी हूं. वह एक साल तक पूरे साहस से अपनी बीमारी से लड़ते रहे. दलगत राजनीति से इतर सभी उनका मान-सम्मान करते थे और वह गोवा के सबसे लोकप्रिय लोगों में से एक थे. दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजन के साथ हैं.’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here