Tuesday, September 21, 2021
Homeकांग्रेस का बड़ा हमला, सुरजेवाला बोले- मोदी बाबा और 40 चोरों की...
Array

कांग्रेस का बड़ा हमला, सुरजेवाला बोले- मोदी बाबा और 40 चोरों की टीम ने देश को लूटा

  • CN24NEWS-19/03/2019
  • रामायण का जिक्र करते हुए सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि पुरातन काल से लूटपाट और अपहरण के मकसद से छलने वाले भेष बदलकर आते रहे हैं और वर्तमान में भी अली बाबा यानी मोदी बाबा और 40 चोरों की टोली है, जो आजकल अपने नाम के आगे चौकीदार लगाकर घूम रही है.

    कांग्रेस ने बीजेपी की ‘मैं भी चौकीदार’ सोशल मीडिया कैंपेन पर निशाना साधा है. पार्टी प्रवक्ता प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आजकल चौकीदार की चोरी की देशभर में चर्चा है. मोदी बाबा और 40 चोर अपने नाम के आगे चौकीदार लगाकर बहरूपिया बनकर फिर से देश की जनता को ठगना चाहते हैं.

    उन्होंने कहा कि ब्रांड फ्लॉप हो जाने के बाद नाम बदलकर फिर से नया प्रोपेगेंडा करने की कोशिश होती है. सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि मोदीजी की विफलताओं को छुपाने के लिए बार-बार बीजेपी को नई ब्रांडिंग करनी पड़ रही है.

    कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाल ने मोदी सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि साल-साल मोदीजी अपने नारे बदल रहे हैं और नए-नए नारे दिए जा रहे हैं. लेकिन धरातल पर सच्चाई कुछ और है जिसे जनता अच्छी तरह समझ रहे हैं. वह हार से घबरा और बौखला गए हैं तभी इस बार ‘मैं भी चौकीदार’ का नारा दिया जा रहा है. प्रधानमंत्री मोदी चोरों के चौकीदार हैं और नया ढोंग रच रहे हैं. उन्होंने गरीबों से चोरी करके पैसा अमीरों को देने की नीति अपनाई है.

    भेष बदलकर ही आए हैं लुटेरे

    रामायण का जिक्र करते हुए सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि पुरातन काल से लूटपाट और अपहरण के मकसद से छलने वाले भेष बदलकर आते रहे हैं और वर्तमान में भी अली बाबा यानी मोदी बाबा और 40 चोरों की टोली है, जो आजकल अपने नाम के आगे चौकीदार लगाकर घूम रही है. प्रियंका गांधी के बयान का हवाला देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि चौकीदार तो सिर्फ अमीर लोग रख पाते हैं, किसान, वंचित, शोषित और मध्य वर्ग के लोग तो चौकीदार रखते नहीं.

    रणदीप सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि 5 साल में चौकीदार ने किसान के उचित दाम की चोरी की है. महिला सुरक्षा में उनकी हिस्सेदारी की चोरी की है. युवाओं से उनकी नौकरियों की चोरी की, वंचितों के सम्मान और अधिकार की चोरी की, छोटे कारोबारियों के व्यापार की चोरी चौकीदार ने की है.

    खुद को भगवान मानते हैं मोदी

    प्रियंका गांधी के विध्यवासिनी देवी मंदिर में दर्शन के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगने को लेकर रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदीजी और उनके अंधभक्त मंदिर या धार्मिक स्थल में भी राजनीति से बाज नहीं आते. उसका कारण ये है कि मोदी खुद को भगवान से भी बड़ा समझने लगे हैं, वो धर्म को नहीं समझ रहे. धर्म और आस्था लोगों को जोड़ने का काम करती है ना कि तोड़ने का काम करती है.

    रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि रामायण में लिखा है, रावण आया था साधु बनकर, मारीच आया था हिरण बनकर, भेष बदलकर ये आये थे. मोदी बाबा और उनके चालीस चोर के पास धरातल में दिखाने के लिए कुछ नहीं हैं, इसलिए ट्विटर पर नाम बदलने की होड़ लगी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments