गोवा /मुख्यमंत्री से अचानक मिलने पहुंचे राहुल, एक दिन पहले कहा था- पर्रिकर के पास राफेल के राज

0
15

  • CN24NEWS-29/01/2019
    • राहुल इन दिनों मां सोनिया के साथ गोवा में छुट्टियां मना रहे
    • कांग्रेस अध्यक्ष गोवा विधानसभा पहुंचे और सीधे मुख्यमंत्री कार्यालय गए

    पणजी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से अचानक मिलने पहुंचे। एक दिन पहले ही राहुल गांधी ने ट्वीट कर दावा किया था कि पर्रिकर के पास राफेल डील से जुड़े राज हैं।

कांग्रेस विधायक ने कहा- पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने पहुंचे थे राहुल

  1. राहुल मां सोनिया गांधी के साथ निजी दौरे पर गोवा पहुंचे हैं। गोवा कांग्रेस के विधायक दल के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने बताया, ”राहुल निजी दौरे पर गोवा आए हैं। वे मुख्यमंत्री पर्रिकर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने पहुंचे थे। मैंने उनसे कांग्रेस विधायकों से मिलने का आग्रह किया। इसके बाद उन्होंने सभी से मुलाकात की।”
  2. राहुल ने राफेल को लेकर पर्रिकर पर लगाए थे आरोप

    राहुल ने लिखा था, “राफेल मामले में गोवा में 30 दिन पहले ऑडियो टेप जारी हुआ था। इस मामले में अब तक कोई एफआईआर या जांच के आदेश नहीं दिए गए और न ही मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की गई। यह तय है कि ऑडियो टेप असली है। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के पास राफेल पर धमाकेदार गोपनीय जानकारियां हैं, जो प्रधानमंत्री के मुकाबले उनको ताकतवर बनाती है।”

  3. दरअसल, कांग्रेस ने 2 जनवरी को एक 2 जनवरी को राफेल डील मामले में एक ऑडियो क्लिप जारी की थी। कांग्रेस का दावा था कि यह क्लिप गोवा सरकार के मंत्री विश्वजीत राणे की थी।
  4. कांग्रेस के मुताबिक, क्लिप में राणे किसी शख्स को बता रहे हैं कि राफेल से जुड़ी सारी फाइलें पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकल के बेडरूम में मौजूद हैं।
  5. ऑडियो क्लिप जारी होने के बाद विश्वजीत राणे ने सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था, “मैंने इस मामले पर कभी किसी से कोई बात नहीं की है। मैं कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुआ, इसीलिए मुझे निशाना बनाया जा रहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here