Tuesday, September 28, 2021
Homeचुनावी हलचल Live: त्रिपुरा भाजपा उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, कहा- नहीं टाले...
Array

चुनावी हलचल Live: त्रिपुरा भाजपा उपाध्यक्ष ने छोड़ी पार्टी, कहा- नहीं टाले जा सकते थे हालात

  • CN24NEWS-19/03/2019
  • लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई महासंग्राम में बदल चुकी है। चुनाव तारीखों का एलान होते ही गहमागहमी बढ़ गई है और राजनीतिक पार्टियां लगातार रैलियां, बैठकें, सम्मेलन और जनसभाएं कर रही हैं। दिनभर की चुनावी हलचल:

    दिनभर की चुनावी हलचल का अपडेट–

    -त्रिपुरा भाजपा उपाध्यक्ष सुबल भौमिक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपनी चिट्ठी में ‘अपरिहार्य कारणों’ का जिक्र किया।

  • केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने मैं भी चौकीदार कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया, “30 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इस अभियान से जुड़े लोगों से चर्चा करेंगे। ये कार्यक्रम देश की 500 जगहों से एक साथ होगा।”-अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर में राहुल गांधी ने एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम ने लोगों से रोजगार का वादा किया लेकिन बीते 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज देश में है। रात 12 बजे पीएम ड्रामा करके जीएसटी लाते हैं।

उत्तर प्रदेश की तीन सीटों के लिए रालोद ने उम्मीदवारों का एलान कर दिया है। मुजफ्फरनगर से अजित सिंह, बागपत से जयंत चौधरी और मथुरा से नरेंद्र सिंह चुनावी मैदान में ताल ठोकेंगे।

-जन सेना पार्टी के मुखिया पवन कल्याण ने कहा है कि वो आंध्र प्रदेश की दो विधानसभा सीटों से चुनाव लड़ेंगे। भीमावरम और गजुवाका।

-यूपी के भाजपा विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने बसपा अध्यक्ष मायावती को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा, “मायावतीजी खुद रोज फेशियल करवाती हैं, वो क्या हमारे नेता को शौकीन कहेंगी। बाल पका हुआ है और रंगीन करवाके आज भी अपने आपको मायावतीजी जवान साबित करना चाहती हैं। 60 वर्ष उम्र हो गई लेकिन सब बाल काले हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments