दीपिका कक्कड़ को मिली एसिड अटैक की धमकी, सपोर्ट में आईं सुरभि राणा

0
26

  • CN24NEWS-08/01/2019
  • टीवी डेस्क. बिग बॉस सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ शो जीतने के बाद से ही ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। ताजा मामला एक धमकी का है। दीपिका कक्कड़ फैन क्लब के ट्विटर हैंडल पर एक यूजर ने दीपिका पर तेजाब फेंकने की धमकी दी है। हालांकि ट्विटर हैंडल के जरिए धमकी देने वाले की खोज कर उसे अरेस्ट करने की मांग को लेकर बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुरभि राणा, दीपिका के सपोर्ट में आगे आई हैं।

श्रीसंथ का फैन है यूजर : जिस व्यक्ति ने यह पोस्ट लिखी है वह श्रीसंथ का फैन है और उनके शो न जीतने पर बेहद निराश है। दीपिका के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए यूजर ने लिखा है- मैं मुंबई में हूं अगर तू मुझे दिख जाए एसिड फेंक के मारुंगा।

लिस से की अरेस्ट करने की डिमांड : जिस फैन पेज पर यह ट्वीट आया है। उस पेज के एडमिन ने मुंबई पुलिस को टैग कर ट्वीट की इमेज शेयर करने की डिमांड की है, ताकि उस व्यक्ति को पकड़ा जा सके। हालांकि बाद में एक अन्य यूजर ने बताया कि उस यूजर ने ट्विटर पर अपना नाम और पहचान बदल दी है।

कड़ी सजा मिलनी चाहिए : एनटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में दीपिका की को-कंटेस्टेंट रहीं सुरभि राणा ने कहा – हम सभी का कोई न कोई फेवरिट होता है। लेकिन हमें फाइनल वोट काउंट का फैसला मानना चाहिए। यह एक खेल है और विजेता सबसे ज्यादा वोटों के आधार पर ही चुना जाता है। इसमें किसी भी तरह की दुविधा और नाराजगी नहीं होनी चाहिए। यह लड़का, जो भी है वह पागल है। पुलिस को तुरंत एक्शन लेना चाहिए और वह जहां भी है, उसे ट्रैक करना चाहिए। उसे कड़ी सजा मिलना जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here