Sunday, November 28, 2021
Home'पवित्र बंधन' टीवी सीरियल की एक्‍ट्रेस ने फांसी लगाकर दे दी जान
Array

‘पवित्र बंधन’ टीवी सीरियल की एक्‍ट्रेस ने फांसी लगाकर दे दी जान

  • CN24NEWS-06/02/2019
  • 21 वर्षीय अभिनेत्री नागा झांसी की लाश उसके कमरे में छत के पंखे से लटकी मिली. पुलिस के मुताबिक, उस वक्त अभिनेत्री फ्लैट में अकेली थी.

  • हैदराबाद में जानी मानी तेलुगू टीवी अभिनेत्री नागा झांसी ने बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. उसकी लाश उसके कमरे में छत के पंखे से लटकी हुई मिली. वारदात के वक्त वह घर में अकेली थी. बताया जा रहा है कि वह कुछ समय से डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. इसलिए उसने यह खौफनाक कदम उठाया. हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.मामला हैदराबाद की श्री नगर कॉलोनी का है. जहां एक अपार्टमेंट के फ्लैट में 21 वर्षीय अभिनेत्री नागा झांसी की लाश उसके कमरे में छत के पंखे से लटकी मिली. पुलिस के मुताबिक, उस वक्त अभिनेत्री फ्लैट में अकेली थी. उसके भाई दुर्गा प्रसाद ने पड़ोसियों को उस वक्त इस बारे में जानकारी दी, जब बड़ी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला.

    जब पड़ोसी भी आ गए तो सभी ने मिलकर उसके फ्लैट का दरवाजा तोड़ा. जब वे उसके कमरे में दाखिल हुए तो अंदर का मंजर देखकर सबके होश उड़ गए. नागा झांसी कमरे में पंखे से लटकी हुई थी. उसकी मौत हो चुकी थी. फौरन इस बात की सूचना पुलिस को दी गई.

    पुलिस ने मौके पर जाकर नागा का शव नीचे उतारा. पंचनामे की कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया. इस दौरान पुलिस ने कमरे की तलाशी ली लेकिन वहां से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला. इस संबंध में पुंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है.

    नागा आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले की रहने वाली थीं. वह ‘पवित्र बंधन’ समेत कई धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं. वह पिछले कुछ महीनों से अमीरपेट इलाके में एक ब्यूटी पार्लर भी चला रही थीं. उनके रिश्तेदारों के अनुसार, वह एक युवक से प्यार करती थी, जो उसका कोई दूर का रिश्तेदार है.

    हालांकि वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थीं. उनका कहना है कि संभवत: प्यार में नाकाम हो जाने के कारण उसने यह कदम उठाया होगा. फिलहाल, पुलिस ने नागा का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. अब पुलिस उसकी कॉल डिटेल और चैट रिकॉर्ड की जांच कर रही है. शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments