Saturday, October 23, 2021
Homeपहली फिल्म में पुलिस अफसर बनी हैं सपना चौधरी, कुछ ऐसा है...
Array

पहली फिल्म में पुलिस अफसर बनी हैं सपना चौधरी, कुछ ऐसा है लुक

  • CN24NEWS-16/01/2019
  • बिग बॉस सीजन 11 में आने के बाद देशभर में बड़ी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी अब फिल्मों में धमाल मचाने को तैयार हैं. हरियाणा की स्टार डांसर सपना की पहली हिंदी फिल्म ”दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है.बतौर एक्ट्रेस ये सपना चौधरी की पहली मूवी है और इसमें वे आईपीएस अफसर का दमदार रोल करती नजर आएंगी. कॉलेज फ्रेंड की दोस्ती पर आधारित मूवी को हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया है. इसे 8 फरवरी, 2019 को रिलीज किया जाएगा. देसी अंदाज में दिखने वाली सपना का कॉप लुक फैंस को इंप्रेस कर रहा है.

  • रियल लाइफ में बिंदास और बेधड़क रहने वाली सपना डेब्यू फिल्म में ऐसा ही स्वैग दिखाती नजर आएंगी. वे एक्शन और फाइट सीन्स में जम रही हैं. पहली फिल्म में सपना को मजबूत करेक्टर निभाने को मौका मिला है. एक बातचीत में उन्होंने कहा भी कि उन्हें कई फ़िल्में ऑफर हुई, पर इस फिल्म में दमदार किरदार की वजह से उन्होंने मूवी साइन की. IPS के किरदार में सपना चौधरी की गंभीरता और संजीदगी साफ दिखती है. ट्रेलर में एक सीन है सपना कॉलेज के मनचलों की पिटाई कर उन्हें मजा चखाती नजर आती हैं. कहा जा रहा है कि मूवी में सपना का दमदार एक्शन अवतार है.  हालांकि दर्शकों को सपना का ये अवतार कितना पसंद आएगा, इसका पता मूवी आने के बाद लगेगा.

  • बता दें कि बिग बॉस 11 में आने के बाद सपना चौधरी का मेकओवर हुआ है. देसी आउटफिट में दिखने वाली सपना अब स्टाइलिश हो गई हैं. उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को हैरान कर दिया है. शो के बाद सपना ने अपना वजन कम किया साथ ही बालों का स्टाइल भी चेंज किया.सपना अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. जिनमें वे ग्लैमरस लुक में दिखती हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद सपना चौधरी की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा देखा जा सकता है. हरियाणवी गानों पर ठुमके लगाने वाली सपना पहले से ज्यादा मॉर्डन भी हो गई हैं.

  • सपना भोजपुरी, हिंदी, पंजाबी, हरियाणवी सिनेमा में कई आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं. इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी कि पहली फिल्म ”दोस्ती के साइड इफेक्ट्स” में काम करने का उनका अनुभव शानदार रहा.सपना ने कहा, ”मैं पहली बार एक्टर के रूप में काम कर रही थी, इसलिए हम सबने वास्तव में कड़ी मेहनत की है. मैंने तय कर लिया था कि चाहे जो हो जाए, अपने निर्माता-निर्देशक के साथ-साथ को-एक्टर्स को निराश नहीं होने दूंगी. मैंने अपनी ओर से 100 फीसदी कोशिश भी की. मैं ट्रेलर देखने के बाद से अधिक उत्साहित हूं. मैंने इस फिल्म के लिए काम करने के दौरान बहुत मजे किए.”
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments