प्रियंका के आने से घबराई है बीजेपी, अखिलेश-मायावती से कोई बैर नहीं: राहुल गांधी

0
12

  • CN24NEWS-23/01/2019
  • Rahul Gandhi on Priyanka Gandhi प्रियंका गांधी के राजनीति में आने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में नया जोश देखने को मिल रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि प्रियंका गांधी के राजनीति में आने से बीजेपी वाले घबराए हुए हैं.

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पार्टी महासचिव बनाए जाने पर बड़ा बयान दिया है. राहुल गांधी का कहना है कि इस फैसले से भारतीय जनता पार्टी वाले घबराए हुए हैं, मैं बहुत खुश हूं कि प्रियंका अब मेरे साथ काम करेंगी. अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने कहा कि प्रियंका के उत्तर प्रदेश में आने से यहां की राजनीति में बड़ा बदलाव आएगा. गौरतलब है कि बुधवार को ही प्रियंका गांधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभार दिया गया है.

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया को लाकर हम उत्तर प्रदेश की राजनीति को बदलना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि इन दोनों को सिर्फ 2 महीने के लिए ही नहीं उत्तर प्रदेश लाया गया है, बल्कि यहां लंबे समय तक के लिए विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम करेंगी.

    प्रियंका के चुनाव लड़ने पर राहुल ने कहा कि ये फैसला पूरी तरह से प्रियंका पर ही निर्भर है, लेकिन हम इस चुनाव में बैकफुट पर नहीं फ्रंटफुट पर लड़ेंगे. कांग्रेस पार्टी पूरे दमखम से ये चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि मैं निजी तौर बहुत खुश हूं क्योंकि वह बहुत कर्मठ हैं और अब वह मेरे साथ काम करेंगी.

    वहीं, मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का गठबंधन करने का फैसला उनका है, हम उन दोनों का बहुत सम्मान करते हैं. उन्होंने कहा कि हमें उनसे कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि हम तीनों का लक्ष्य ही भारतीय जनता पार्टी को हराना है, हमारी विचारधारा भी मिलती है. राहुल गांधी बोले कि हम बसपा-सपा से बातचीत करने के लिए अब भी तैयार हैं.

    बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया है, हम यूपी वालों से कहना चाहेंगे कि अब हमें मौका दीजिए. आपको बता दें कि प्रियंका गांधी इससे पहले भी अमेठी और रायबरेली का प्रचार करती रही हैं, लेकिन तब तक वह पर्दे के पीछे से ही काम करती रही थीं. अब पहली बार है कि वह आधिकारिक रूप से राजनीति में शामिल हुई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here