Tuesday, December 7, 2021
Homeमध्यप्रदेश: नर्स ने एससी/एसटी एक्ट के तहत दर्ज कराया मामला, डॉक्टर ने...
Array

मध्यप्रदेश: नर्स ने एससी/एसटी एक्ट के तहत दर्ज कराया मामला, डॉक्टर ने की आत्महत्या

  • CN24NEWS-28/01/2019
  • मध्यप्रदेश के सीधी जिले में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करने वाले एक डॉक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक डॉक्टर का नाम शिवम मिश्रा है। बताया जा रहा है कि एक नर्स ने उनके खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया था। जिसके चलते वह तनाव में थे। ये सामुदायिक केंद्र चुरहट में स्थित है।
  • उनकी आत्महत्या की खबर की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह स्टाफ नर्स द्वारा प्रताड़ित करना बताया जा रहा है। शिवम के परिवार ने मौत की जांच सीआईडी से कराने की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।मामले पर एसडीओपी शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि मृतक डॉक्टर शिवम मिश्रा रीवा जिले के निवासी थे। वह बीते 4-5 सालों से जिले के विभिन्न स्वास्थ्य केंद्रों में काम कर चुके हैं। उन्होंने चुरहट स्थित सरकारी आवास में कपड़े से फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

    पुलिस ने बताया कि उनके खिलाफ 15 दिन पहले चुरहट थाने में एससी-एसटी के तहत मामला दर्ज हुआ है। ये मामला स्टाफ नर्स की शिकायत के बाद दर्ज किया गया था।

    सीएमएचओ आरएल वर्मा के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे और शिवम के परिवार वालों से बातचीत की। इसके बाद उन्होंने शिवम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। शिवम के पिता एलएम मिश्रा जल संसाधन विभाग में कार्यपालन यंत्री के पद पर हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments