राहुल का पीएम मोदी पर वार, मुझसे आंख नहीं मिला पा रहा देश का चौकीदार

0
25

  • CN24NEWS-30/01/2019
  • राहुल गांधी ने बुधवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश का चौकीदार मुझसे आंख से आंख नहीं मिला पा रहा है। उन्होंने यहां एक बार फिर से राफेल विमान सौदा में घोटाले का आरोप लगाया।
     राहुल गांधी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में युवा कांग्रेस की इंकलाब रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां सीधे केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे पर अभी तक सरकार संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई है।
    राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि राफेल पर हमने 3-4 सवाल पूछे…..कभी यूं देखे, कभी इधर देखे, कभी उधर देख, कभी यहां देखे, आंख में आंख नहीं मिला पाया चौकीदार। उन्होंने कहा कि वह कल पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर जी से मिले थे। पर्रिकर जी ने स्वयं कहा था कि डील बदलते समय पीएम ने देश के रक्षा मंत्री से नहीं पूछा था।कांग्रेस अध्यक्ष ने राफेल विमान मामले को लेकर दावा किया कि इस मामले की पूरी सच्चाई सामने आकर रहेगी और प्रधानमंत्री को इस वजह से नींद नहीं रही है।उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी ने पांच साल में सिर्फ देश को बांटने का काम किया है।

    गांधी ने कहा, ‘साढ़े चार साल पहले नरेंद्र मोदी जी ने बोला कि वह हिंदुस्तान से कांग्रेस की विचारधारा और संगठन को मिटाना चाहते हैं। जहां जाते थे कहते थे कि वह चौकीदार बनाना चाहते हैं। अब पता चल गया कि चौकीदार क्या है।

    उन्होंने कहा, ‘ मोदी जी ने वादा किया था कि हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। क्या हिंदुस्तान का युवा कह रहा है कि दो करोड़ रोजगार मिला?’ गांधी ने कहा, ‘धीरे-धीरे राफेल की सच्चाई देश की जनता के सामने आ रही है। एक के बाद एक सबूत सामने आ रहे हैं। पूरी सच्चाई सामने आएगी। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।

    उन्होंने दावा किया, ‘ हम जानते हैं कि मोदी जी आपको रात को आपको नींद नहीं आ रही है। आपको अनिल अंबानी, राफेल विमान और शहीदों की तस्वीर दिखाई दे रही हैं। ये तस्वीर आप लोगों ने (कांग्रेस कार्यकर्ता) उन्हें दिखाई है।

    आधी रात सीबीआई के निदेशक को हटाए जाने पर भी उन्होंने फिर से सवाल खड़ा किया। पीएम पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि आप(पीएम मोदी) मेहुल चौकसी को अपना भाई कहते हैं। आप नीरव मोदी को, अनिल अंबानी को अपना भाई कहते हैं।

    गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय युवा कांग्रेस ने ‘युवा क्रांति यात्रा’ निकाली थी। इस यात्रा का मकसद नरेंद्र मोदी सरकार की ‘विफलताओं’ से जनता खासकर युवाओं को जागरूक करना था। यह यात्रा 16 दिसंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और 30 जनवरी को दिल्ली में इसका समापन हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here