Tuesday, October 26, 2021
Homeसपना चौधरी के गाने को लेकर जमकर चले लात-घूसे, एक का फूटा...
Array

सपना चौधरी के गाने को लेकर जमकर चले लात-घूसे, एक का फूटा सिर

  • CN24NEWS-08/01/2019
  • आपने सपना चौधरी के कार्यक्रमों में भगदड़, लाठीचार्ज, हुड़दंग और हंगामे की कई खबरें सुनी होंगी लेकिन उनके गाने की फरमाइश को लेकर बवाल हो जाए वो भी एक रेस्त्रां में ऐसा मामला पहली बार सामने आया है।गौरतलब है कि नोएडा सेक्टर-38ए स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल के पब में नशे में धुत युवकों ने जमकर हंगामा किया। गौरतलब है कि उन्होंने सपना चौधरी का गाना नहीं लगाने पर पब में जमकर तोड़फोड़ कर दी
  • कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस ने सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और शांतिभंग में चालान कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गार्डेन गैलेरिया मॉल में एक पब में रविवार रात आधे दर्जन युवक गए थे।
  • वहां उन लोगों ने शराब पी और डांस करने लगे। ये लोग बार-बार सपना चौधरी का गाना लगाने को कह रहे थे। इसी पर डीजे ने जब गाना बदलने से मना कर दिया तो नाराज युवकों ने हंगामा कर दिया।
  • आरोप है कि नशे में धुत होकर युवकों ने जमकर मारपीट की और तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने खोड़ा निवासी सोनू पंडित, विकास मिश्र, चंद्रशेखर चौहान, गौड़ सिटी निवासी उदय शर्मा, सिंहराज सहित एक अन्य को हिरासत में ले लिया। बताया जाता है कि इनके हिरासत में लिए जाने के बाद हिंदू संगठनों के कई नेता कोतवाली पहुंचकर पुलिस पर छोड़ने का दबाव बनाया लेकिन पुलिस ने शांति भंग में चालान कर दिया।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments