Saturday, August 13, 2022
Homeसिम्बा गर्ल सारा अली खान को कैसे लगते हैं कार्तिक आर्यन? बताया
Array

सिम्बा गर्ल सारा अली खान को कैसे लगते हैं कार्तिक आर्यन? बताया

- Advertisement -

  • CN24NEWS-22/01/2019
  • Sara Ali Khan like Kartik Aaryan सारा अली खान इन द‍िनों स‍िम्बा की सफलता का जश्न मना रही हैं. वैसे सारा का नाम पिछले कुछ दिनों से कार्तिक आर्यन की वजह से भी सुर्ख‍ियों में बना हुआ है.

  • Sara Ali Khan like Kartik Aaryan सारा अली खान इन द‍िनों स‍िम्बा की सफलता का जश्न मना रही हैं. वैसे सारा, केदारनाथ के दौरान से ही लगातार चर्चाओं में हैं. चर्चा की एक वजह सोनू के टीटू की स्वीटी फेम कार्तिक आर्यन भी हैं. एक इंटरव्यू में सारा ने कार्तिक आर्यन को पंसद करने की बात जाह‍िर की थी. कार्तिक ने भी के इंटरव्यू में सारा को लेकर बात की. अब सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि कार्तिक आर्यन उन्हें क्यूट लगते हैं.सारा और कार्तिक आर्यन का नाम करण जौहर के शो कॉफी व‍िद करण से चर्चा में आया था. शो पर पहली बार सारा ने डेब्यू किया. उनके साथ सैफ अली खान भी थे. इस दौरान सारा अली खान ने कहा था, “वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.” इस बातचीत के बाद सारा से लगातार कार्तिक आर्यन को लेकर सवाल पूछे जा रहे हैं. सबसे खास बात ये हैं कि सारा, कार्तिक के बारे में बेबाकी से अपनी राय रखती नजर आ रही हैं.

    पिछले दिनों सारा से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वो कार्तिक आर्यन को सीधे मैसेज क्यों नहीं करती हैं. इस पर उनका कहना था, “मां ने मना किया है. उनका कहना है कि अब तुम कार्तिक आर्यन के बारे में बातें कम करो, क्योंकि अपनी तरफ से तुम कई बार ये जाह‍िर कर चुकी हो कि तुम उसे लाइक करती हो. अच्छा होगा अब कार्तिक के र‍िस्पांस का इंतजार करो.”

    सारा ने कहा था, “मां की इसी सलाह को फॉलो करते हुए मैं जवाब आने का इंतजार कर रही हूं.”

https://www.instagram.com/p/BquAujxnE9m/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/Bqz3S2_HJrV/?utm_source=ig_embed

फिल्मी दुनि‍या में “केदारनाथ” के जरिए डेब्यू करने वाली सारा अली खान का नाम इन द‍िनों सुशांत स‍िंह राजपूत संग भी जोड़ा जा रहा है. इसकी वजह है सारा और सुशांत की केमिस्ट्री. बीते सोमवार सुशांत के बर्थडे पर सारा उनके घर केक लेकर पहुंची थीं. दोनों ने खास मौके पर क्वालि‍टी टाइम ब‍िताया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular