सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस शर्त पर ‘मूवी’ करने को तैयार हैं अंकिता लोखंडे

0
49

  • CN24NEWS-22/01/2019
  • Ankita Lokhande Opens Up on Working with Sushant Singh Rajput अंकिता लोखंडे ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने को लेकर बयान दिया.

  • टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं और फिल्म है मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी. अंकिता जमकर फिल्म का प्रमोशन भी कर रही हैं. इसमें वो ‘झलकारी बाई’ का किरदार निभा रही हैं. ये फिक्म इसी हफ्ते 25 जनवरी को रिलीज होगी. कंगना रनौत रानी लक्ष्मीबाई की मुख्य भूमिका में हैं. प्रमोशन के दौरान अंकिता ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के को लेकर बयान दिया.

    जब अंकिता से पूछा गया कि क्या वो सुशांत के साथ काम करना चाहेंगी. एक्ट्रेस ने कहा, “एक एक्टर तौर पर मेरे पास कोई च्वॉइस नहीं है. अगर स्क्रीप्ट अच्छी है तो मैं उनके साथ जरूर काम करूंगी.” अंकिता ने टीवी के बाद बॉलीवुड में काम करने को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, ”मेरे लिए सिर्फ एक चीज बदली है वो है कैमरा. बाकी समय एक जैसा है.”

    “हार्डवर्क तो शायद टीवी पर ज्यादा था. वहां हमें बिना किसी टाइम लिमिट के शूट करना पड़ता था. मैंने हफ्तेभर लगातार 128 घंटे टीवी के लिए काम किया है. फिल्मों में सिर्फ 12 घंटे की शिफ्ट होती है. तैयारी के लिए पूरा टाइम मिलता है.”

    सुशांत और अंकिता जीटीवी के फेमस शो पवित्र रिश्ता में साथ नजर आए थे. दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी रहे हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

https://www.instagram.com/p/Bs5QdueAwW1/?utm_source=ig_embed

https://www.instagram.com/p/Bs5QdueAwW1/?utm_source=ig_embed

इससे पहले टीवी में काम करने के सवाल पर उन्होंने कहा था, “मैंने मेरी लाइफ के 6 साल टीवी को दिए हैं. लोग मुझे अंकिता से पवित्र रिश्ता की अर्चना के रूप में ज्यादा जानते हैं. मैं टीवी के लिए काम करना बंद नहीं करूंगी.”

बता दें कि सुशांत और अंकिता के शादी करने की भी चर्चाएं थीं. लेकिन बाद में किसी वजह से दोनों में ब्रेकअप हो गया. इन दिनों अंकिता बिजनेसमैन विकी जैन के साथ रिलेशलनशिप में बताई जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here