Tuesday, October 26, 2021
Homeहार्दिक पांड्या के पिता का बड़ा खुलासा, बोले- बेटे ने खुद को...
Array

हार्दिक पांड्या के पिता का बड़ा खुलासा, बोले- बेटे ने खुद को घर में किया बंद

  • CN24NEWS-16/01/2019
  • टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बुरे दौर से गुजर रहे हैं। स्टाइलिश क्रिकेटर ने अपनी टीम के साथी केएल राहुल के साथ कॉफी विद करण शो में आपत्तिजनक बयान देकर विवादों को हवा दी। इसका परिणाम भी पांड्या को भुगतना पड़ा और ऑस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड दौरे से उन्हें निलंबित कर दिया गया। बीसीसीआई के अगले फैसले तक वह निलंबित रहेंगे।
  • 25 वर्षीय हार्दिक पांड्या के बारे में उनके पिता ने बड़ा खुलासा किया है। पिता ने बताया कि हार्दिक बहुत निराश हैं और उन्होंने अपने आप को घर में कैद कर लिया है। मिड-डे से बातचीत में हार्दिक के पिता हिंमाशु पांड्या ने कहा, ‘मेरा बेटा निलंबन से बहुत निराश हैं। टीवी शो पर दिए बयानों का उसे मलाल है। उसने विश्वास दिलाया है कि कभी ऐसी गलती नहीं दोहराएगा। हमने भी तय किया है कि उससे इस विषय पर बातचीत नहीं करेंगे।’
  • हिंमाशु ने बताया, ‘जब से हार्दिक ऑस्ट्रेलिया से लौटा है तब से घर से बाहर नहीं निकला। वह किसी के फोन कॉल नहीं ले रहा। उसे पतंग उड़ाने का शौक है, लेकिन इस बार निराशा के चलते उसने संक्रांति पर पतंग भी नहीं उड़ाई। वह बहुत निराश है। क्रुणाल पांड्या ने इस बारे में हार्दिक से किसी प्रकार की बातचीत नहीं की। हमें बीसीसीआई के फैसले का इंतजार है।’
  • बता दें कि इससे पहले हिंमाशु पांड्या ने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा था कि हार्दिक ने जो कुछ भी कहा, वो मस्तीभरे अंदाज में कहा था। उसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। हार्दिक ने दर्शकों का मनोरंजन किया। हालांकि, शो में हार्दिक ने जो खुलासे किए, उससे क्रिकेटरों की छवि को नुकसान पहुंचा।
  • याद हो कि हार्दिक पांड्या ने शो के दौरान महिलाओं के संबंध में टिप्पणी की और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए, जिसके बाद उनकी और राहुल की जमकर आलोचना हुई और टीम कल्चर पर सवाल उठना भी शुरू हुए। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी अपने खिलाड़ियों का इस बयान पर साथ नहीं दिया और कहा कि हमारा इस तरह के बयान से कोई संबंध नहीं है। यह बयान व्यक्तिगत हैं। हम इसका समर्थन नहीं करते। अब हम फैसले का इंतजार कर रहे हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments