Tuesday, December 7, 2021
Homeहिमाचल में गरजे अमित शाह, बोले- कांग्रेस ने राहुल और प्रियंका को...
Array

हिमाचल में गरजे अमित शाह, बोले- कांग्रेस ने राहुल और प्रियंका को दिया ओआरओपी

  • CN24NEWS-28/01/2019
  • मंडी और सोलन के बाद हिमाचल भाजपा का तीसरा पन्ना प्रमुख सम्मेलन सोमवार को ऊना के इंदिरा मैदान में आयोजित किया गया। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। शाह ने पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 में पूर्ण बहुमत के साथ फिर से मोदी सरकार बनने जा रही है।

    उन्होंने कहा कि हिमाचल को चार-चार परमवीर चक्र प्राप्त करने का सम्मान प्राप्त हुआ। डॉ. उमेश कुमार भारती और अजय ठाकुर को पद्मश्री सम्मान मिलना हिमाचल के लिए गौरव की बात है।

    शाह ने कहा कि कांग्रेस के लिए ओआरओपी का मतलब ओनली राहुल, ओनली प्रिंयका है। लेकिन मोदी सरकार ने वन रैंक वन पैंशन लागू कर पूर्व सैनिकों और उनके आश्रितों के भविष्य को सुरक्षित किया।

    अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने 55 साल तक शासन किया लेकिन गरीबी हमारी सरकार को दूर करनी पड़ी। हिमाचल सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि जनमंच कार्यक्रम के तहत अब तक 25,227 शिकायतों में से 20,062 शिकायतों का निवारण किया गया है।

    शाह ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल में पांच साल कांग्रेस की सरकार में राजा, रानी और राजकुमार के अलावा किसी का स्थान नहीं था। अब जयराम ठाकुर की सरकार में जनता को लगता है कि ये उनकी खुद की सरकार है।

    शाह ने कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तो 13वें वित्त आयोग से हिमाचल को 44,235 करोड़ रुपये मिले थे, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार ने प्रदेश को 1,15,865 करोड़ रुपये देने का काम किया।

भाजपा का हर कार्यकर्ता 50 फीसदी लड़ाई लड़ने को तैयार

अमित शाह ने कहा कि भाजपा की जीत का आधार कार्यकर्ता है और भाजपा का हर कार्यकर्ता 50 फीसदी लड़ाई लड़ने को तैयार है। कहा कि देश को मोदी जी के नेतृत्व वाली एक मजबूत सरकार चाहिए, कोई मजबूर सरकार नहीं।

कहा कि देश को एक ऐसी सरकार चाहिए जिसको एक लीडर चलाए। देश को ऐसी सरकार नहीं चाहिए, जिसको कोई डीलर चलाए। जो लोग 650 करोड़ रुपये की चोरी के मामले में जमानत पर घूम रहे हैं वो मोदी पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।

भारत मां के टुकड़े करने की बात करने वालों को नरेंद्र मोदी सरकार नहीं छोड़ेगी और उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने अमित शाह को पगड़ी व माता चिंतपूर्णी की चुन्नी भेंट की।

पन्ना जीता तो चुनाव जीत लिया

भाजपा नेताओं ने मंच पर राम मंदिर बनाने का भी संकल्प लिया। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि पन्ना जीता तो चुनाव जीत लिया। पन्ना प्रमुख का लोकसभा चुनावों में सबसे ज्यादा योगदान होना चाहिए।

भाजपा सांसद शांता कुमार ने कहा कि विपक्ष के टूटे फूटे टुकड़े मुकाबला कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव युद्ध है और इसमें कहीं कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।अमित शाह हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के इस पन्ना प्रमुख सम्मेलन में चुनावी हुंकार भरेंगे।

लोक सभा चुनाव से पहले अमित शाह के इस हिमाचल दौरे को कई मायनों में अहम माना जा रहा है।हिमाचल में भाजपा के सत्तासीन होने के बाद शाह का यह पहला दौरा है।

इससे पहले वह विस चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल आए थे। हालांकि, इससे पहले उनका मंडी और सोलन के पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भी आने का कार्यक्रम बना था लेकिन किसी कारणवश वह नहीं आ सके थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments