Sunday, September 19, 2021
HomeBSNL ने उतारा 180 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान, जानें क्या है...
Array

BSNL ने उतारा 180 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान, जानें क्या है खास

  • CN24NEWS-11/03/2019
  • BSNL Rs 599 Prepaid Plan बीएसएनल ने अपना एक नया प्रीपेड प्लान उतारा है. इस प्लान की कीमत 599 रुपये रखी गई है.

    सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने हाल फिलहाल में काफी प्रीपेड प्लान्स को अपडेट किया है. साथ ही कई नए प्रीपेड प्लान्स को बाजार में उतारा भी है. अब ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने नए 599 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को पेश किया है. इस प्लान में वैलिडिटी एक्सटेंशन का फायदा ग्राहकों को मिलेगा.

    बीएसएनएल के नए 599 रुपये वाले प्लान की बात विस्तार से करें तो ये एक वैलिडिटी एक्सटेंशन प्लान है. BSNL के किसी भी प्रीपेड प्लान को ग्राहक इस प्लान के जरिए अपने मौजूदा प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों तक आगे बढ़ा सकते हैं. यानी ग्राहक इस प्लान की मदद से बीएसएनएल के ग्राहक अपने मौजूदा प्लान की वैलिडिटी इसके जरिए 6 महीने तक आगे बढ़ा सकते हैं.

    इस अवधि के दौरान ग्राहकों को फ्री लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स मिलेंगे. हालांकि ये कॉल्स दिल्ली और मुंबई सर्किल में नहीं किए जा सकेंगे. क्योंकि यहां बीएसएनएल अपनी सेवाएं नहीं देता है. अगर आप बीएसएनएल का कोई भी प्लान यूज कर रहे हैं और अपने प्लान की वैलिडिटी को अपडेट करना चाहते हैं तो 599 रुपये वाले नए प्लान से रिचार्ज करें और 180 दिनों तक वैलिडिटी को बढ़ा लें. ये प्लान फिलहाल आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के लिए उपलब्ध कराया गया है.

    हाल ही में बीएसएनएल ने अपने एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स में 25 प्रतिशत कैशबैक ऑफर को एक्टेंशन दिया है. पहले कैशबैक ऑफर की वैलिडिटी 31 दिसंबर तक तय की गई थी. यानी एनुअल ब्रॉडबैंड प्लान्स खरीदने पर ग्राहकों को 25 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा. ये बीएसएनल क्रेडिट के तौर पर दिया जाएगा. इसका कैशबैक का फायदा ग्राहक भविष्य में किए जाने वाले रिचार्ज के दौरान कर पाएंगे. इसके अलावा कंपनी ने 349 रुपये वाले प्लान में भी वैलिडिटी को 54 दिनों से बढ़ाकर 64 दिन किया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments