Wednesday, December 8, 2021
HomeUP: शराब के लिए नहीं दिए पैसे, पत्नी के कान काटकर निकाले...
Array

UP: शराब के लिए नहीं दिए पैसे, पत्नी के कान काटकर निकाले कुंडल

  • CN24NEWS-23/01/2019
  • आरोपी अपनी पत्नी के पास पहुंचा और शराब के लिए पैसे मांगे. मगर उसकी पत्नी ने साफ मना कर दिया. इस पर आरोपी ने अपनी पत्नी से कानों के कुंडल देने के लिए कहा. मगर महिला नहीं मानी. इस बात पर उसने चाकू लेकर पत्नी के दोनों कान काट डाले.

  • यूपी के ग्रेटर नोएडा में एक शख्स ने अपनी बीवी के काट डाले. उस महिला का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने पति को शराब पीने के लिए पैसे नहीं दिए थे. इसी बात से नाराज होकर आरोपी पति ने उसके कुंडल छीनने के लिए दोनों कान काटे और कुंडल लेकर फरार हो गया. इलाज के लिए महिला को अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने इस मामले में पत्नी की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.हैरान कर देने वाली यह वारदात ग्रेटर नोएडा के दादरी नगर की है. जहां मोहल्ला नई आबादी में एक महिला परचून की दुकान चलाती है. लेकिन उसका पति शराबी है. वो हर वक्त नशे में चूर रहता है. ना कोई काम करता है और ना ही घर में हाथ बंटाता है. अक्सर बीवी के साथ मारपीट करना उसका रोज का शगल है. वो पत्नी से पैसे छीनकर शराब पी जाता है.

    मगंलवार को भी आरोपी अपनी पत्नी के पास पहुंचा और शराब के लिए पैसे मांगे. मगर उसकी पत्नी ने साफ मना कर दिया. इस पर आरोपी ने अपनी पत्नी से कानों के कुंडल देने के लिए कहा. मगर महिला नहीं मानी. इस बात से आरोपी इतना गुस्से में आ गया कि उसने चाकू लेकर पत्नी के दोनों कान काट डाले और उसके दोनों कुंडल लेकर वहां से फरार हो गया.

    महिला के दोनों कानों से खून बह रहा था. पास पडोस के लोगों की मदद से महिला थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती सुनाई. पुलिस घायल पीड़िता को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया और आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments