Tuesday, December 7, 2021
HomeVIDEO: कुलदीप ने मानी धोनी की बात और मिल गया विकेट
Array

VIDEO: कुलदीप ने मानी धोनी की बात और मिल गया विकेट

  • CN24NEWS-23/01/2019
  • MS Dhoni and Kuldeep Yadav conversation: न्यूजीलैंड की पारी के 38वें ओवर में टीम साउदी और ट्रेंट बोल्ट बल्लेबाजी कर रहे थे और कीवी टीम के 9 विकेट गिर चुके थे. ऐसे में कुलदीप यादव को आखिरी विकेट चटकाने के लिए धोनी ने कुछ सलाह दी, जिसे स्टंप माइक ने कैच कर लिया.

  • MS Dhoni and Kuldeep Yadav conversation: भारत ने शिखर धवन (नाबाद 75) की शानदार बल्लेबाजी के दम पर नेपियर के मैक्लीन पार्क में खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हरा दिया. इस जीत से भारत ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-0 से बढ़त बना ली है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम 157 रनों पर ऑल आउट हो गई.न्यूजीलैंड के लिए कप्तान केन विलियमसन ने सबसे अधिक 64 रन बनाए. इसके अलावा, मेजबान टीम के लिए कोई भी अन्य बल्लेबाज खास कमाल नहीं कर पाया. भारत के लिए कुलदीप यादव ने सबसे अधिक चार विकेट लिए. इसके अलावा, मोहम्मद शमी को तीन और युजवेंद्र चहल को दो विकेट मिले. केदार जाधव को एक सफलता हाथ लगी. मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी और कुलदीप यादव के बीच में कुछ बातचीत हुई, जिसे स्टंप माइक ने कैच कर लिया.
  • दरअसल, न्यूजीलैंड की पारी के 38वें ओवर में टीम साउदी और ट्रेंट बोल्ट बल्लेबाजी कर रहे थे और कीवी टीम के 9 विकेट गिर चुके थे. ऐसे में कुलदीप यादव को आखिरी विकेट चटकाने के लिए धोनी ने कुछ सलाह दी, जिसे स्टंप माइक ने कैच कर लिया. वीडियो में धोनी कुलदीप को कह रहे थे कि ‘बॉल को बाहर रखो, आंख बंद करके बॉल को रोकेगा’.

    फिर क्या था कुलदीप ने धोनी की बात मानी और उसी गेंद पर ट्रेंट बोल्ट स्लिप में कैच आउट हो गए. इसके बाद धोनी ने मस्ती करते हुए कुलदीप को कहा, ‘ठीक ऐसी ही रखने का बोल रहा था.’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments